मुजफ्फरपुर के सकरा में बाइक से ठोकर लगने के बिबाद में पिट पिट कर युवक का किया हत्या - PATNA
Connect with us

PATNA

मुजफ्फरपुर के सकरा में बाइक से ठोकर लगने के बिबाद में पिट पिट कर युवक का किया हत्या

Published

on

मुजफ्फरपुर के सकरा में एक बाइक ठोकर के बिबाद में पिट पिट कर युवक का किया हत्या

मुजफ्फरपुर मुजफ्फरपुर के यादवपट्टी में एक ठोकर के कारण मार दाल युवक को , मुजफ्फरपुर के यादवपट्टी में 2 युवक के बीच छोटी सी बात को लेकर पिट पिट कर मार दिया गया, बात बस बाइक के ठोकर से शुरू हुए थी बिबाद और फिर पिट पिट के ले लिया जान यादव और सोनार टोले में खुनी भरकाव हुए जिसमे बाइक के ठोकर लग जाने के कारण युवक को पिट पिट कर कर दिया हत्या |

यादव और सोनार टोला में बाइक के ठोकर के कारन हुआ था

यादव और सोनार टोला में बाइक के ठोकर के कारन हुआ था खुनी भिरावत जिसके बाद सुनार टोले के युवक को पिट पिट कर हत्या कर दिया गया है, घटना सकरा थाना क्षेत्र के दोनमा गांव की है , घटना के बाद मौके पे पहुंची पुलिस पे भी किया गया पथराव ललन सिंह समेत कोई पुलिस कर्मिय भी इस पतराव से घायल है बाद में हालत को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी है, हलाकि पुलिस इसकी पुस्टि नहीं की है मीर्तक का नाम जीतेन्द्र सिंह है जो की लॉक डाउन की वजह से अपने बहन के यहाँ फशे थे| और 2 पाछो के झड़प में वेवजह गया जान, हत्या की साजिश सकरा थाने के जोकीदार राज कुमार ने रची थी, जिसके आरोप में उसे राजू समेत पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है |

 

BIHAR

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020: बिहार सिपाही भर्ती के एडमिट कार्ड जारी! यहां से करें डायरेक्ट डॉनलोड!

Published

on

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020:बिहार पुलिस में दारोगा व सार्जेंट के अलावा सहायक जेल अधीक्षक के पद पर बहाली के लिए मुख्य लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड आज जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया था वो सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। आपको बता दें कि बिहार पुलिस में ड्राइवर कांस्टेबल के पद पर बहाली के लिए मुख्य लिखित परीक्षा 14 अक्टूबर को होनी है।

1722 पदों के लिए होनेवाली इस लिखित परीक्षा को कोरोना के चलते दो दफे टाला गया था। संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जनवरी में जारी किया गया था। 1722 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन नवंबर 2019 में शुरू हुए थे, वहीं दिसंबर तक आवेदन लिए गए थे। यह ओएमआर बेस्ट परीक्षा होगी। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में पास होंगे, उन्हें पीईटी और पीएसटी के लिए बुलाया जाएगा।

Direct Link CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020
कोरोना के चलते रुकी पड़ी प्रतियोगिता परीक्षाएं अब धीरे-धीरे शुरू की जा रही है। बिहार पुलिस में विभिन्न पदों पर बहाली को लेकर अक्टूबर महीने में लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। 4 से 16 अक्टूबर के बीच अगल-अलग पदों के लिए 4 लिखित परीक्षाओं का आयोजन होगा।

ऐसे डाउनलोड करें CSBC Bihar Driver Constable admit card:
सबसे पहले सीएसबीसी की आधिकारिक वेबासइट csbc.bih.nic.in पर जाएं।

यहां पर दिए गए लिंक Admit Card Download link पर क्लिक करें। https://apply-csbc.com/ctdriversweadmitcard/searchApplication

मोबाइल नंबर, रजिस्टेशन आईडी से लॉग इन करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें।

Continue Reading

BIHAR

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार!

Published

on



सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्र’ग एंगल में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को हि’रासत में लिया है। रिया के वकील ने कहा था कि अगर प्यार करना गु’नाह है तो रिया चक्रवर्ती गि’रफ्तारी लिए तैयार हैं। अब एनसीबी ने रिया को ड्रग्स मामले में हि’रासत में ले लिया है वो जल्द ही गि’रफ्तार हो सकती हैं। सैम्युल मि’रांडा और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पहले से गि’रफ्तार हैं।

एनसीबी को शौविक और मिरांडा से पूछताछ के दौरान दोनों के खिलाफ सबूत मिले और बाद में उन्हें गिर’फ्तार कर लिया गया। एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के घरों की तलाशी भी ली थी। इसके बाद सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत को भी गिर’फ्तार किया था।

 

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर 26 अगस्त को ‘नारको’टिक ड्र’ग्स एंड साइकोट्रो’पिक स’ब्सटेंसेज एक्ट’ की विभिन्न धाराओं के तहत के’स दर्ज किया था, जिसमें रिया, उनके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य को नामजद किया गया।

रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आने के बाद इस केस में एनसीबी सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस ट्रांसफर करने के बाद एजेंसी ने 6 अगस्त को अपनी जांच शुरू की। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट पर क्रा’इम सीन रि’क्रिएट किया था। सीबीआई की एक टीम ने कूपर अ’स्पताल में भी पूछताछ की जहां पर सुशांत पर पो’स्ट मा’र्टम हुआ था।

 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृ’त पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की थी। उन्होंने सुशांत के परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज समेत 50 लोगों से पूछताछ की थी। सुशांत के ‘नि’धन के लगभग 1 महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने केस दर्ज किया था। ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत सुशांत और रिया के सीए से भी पूछताछ कर चुके हैं।

Continue Reading

BIHAR

‘वो लड़ रहे राज करने के लिए, हम लड़ रहे बिहार पर नाज़ करने के लिए’, अखबारों में इश्तेहार छपवा सीएम नीतीश पर चिराग पासवान का तंज!

Published

on

विज्ञापन में लिखा गया है ‘वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं बिहार पर नाज करने के लिए’। माना जा रहा है कि इशारों-इशारों में नीतीश कुमार पर इसमें तंज कसा गया है।

लोजपा ने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार पर तंज़ कसते हुए कई अखबारों में विज्ञापन निकाला है।
बिहार चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज़ चल रही है। लोजपा ने कई अखबारों में विज्ञापन निकाला है। जिसमें उन्होने बिना किसी का नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

संबंधित खबरें:-
बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी की घर वापसी से NDA में खलबली, सात सीटों पर दावेदारी से उलझन में बीजेपी
दावा: डोनाल्ड ट्रम्प जैसा है नीतीश का डिजिटल प्लेटफॉर्म, टू-वे VC की सुविधा, सर्वे भी इसी से कराने का प्लान

हालही में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी महागठबंधन का साथ छोड़ एनडीए में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद से नीतीश से लोजपा की नाराजगी और बढ़ गई है और अब पार्टी जेडीयू के खिलाफ अपने उम्मीदवार खड़े करने की योजना भी बना रही है। लोजपा अब इस बात पर गंभीरता से विचार कर रही है कि विधानसभा चुनाव में वह जदयू के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे। इसके लिए 7 सितंबर को दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोजपा इस बात से नाराज़ है कि मांझी को एनडीए में शामिल करने से पहले उचित फ्रंट पर बात क्यों नहीं की गई। पार्टी का आरोप है कि जेडीयू का मांझी को एनडीए में शामिल करने का फैसला एकतरफा है। चिराग पासवान की पार्टी ने हालांकि अबतक बीजेपी पर निशाना साधने से परहेज किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ भी की है। लेकिन नीतीश कुमार के खिलाफ उसके तेवर हमलावर रहे हैं।

वहीं, जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के लिए मोर्चा सम्भालते हुए कहा है कि चिराग़ पासवान अनर्गल बयान न दें और एनडीए के ख़िलाफ़ न बोलें। मांझी ने दावा किया कि अब नीतीश कुमार के विरोध में जब भी चिराग़ का बयान आयेगा वो उसका जवाब देंगे।

Continue Reading
BIHAR12 months ago

RRB NTPC: आप परीक्षा में शामिल हो पाएंगे या नहीं, इस तरह करें चेक!

BIHAR12 months ago

CTET News 2020: CTET का एडमिट कार्ड जल्द जारी होने की है संभावना, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट!

INDIA12 months ago

अब शिक्षक बनने के लिए चार साल की बीएड होगी जरूरी, नई नियम और पात्रता लागू!

BIHAR12 months ago

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020: बिहार सिपाही भर्ती के एडमिट कार्ड जारी! यहां से करें डायरेक्ट डॉनलोड!

INDIA12 months ago

WhatsApp का नया फ़ीचर, फ़ोटो-वीडियो सेंड करने के बाद ख़ुद से होंगे गायब!

INDIA12 months ago

SSC Exam Date 2020: आयोग ने घोषित की CHSL, CGL, JE, स्टेनो समेत सभी लंबित परीक्षाओं डेट्स, देखें 1 अक्टूबर से 31 अगस्त 2021 का एग्जाम कैलेंडर!

BIHAR1 year ago

बॉयफ्रेंड संग होटल में थी बीवी, आ धमका पति, चप्पलों की कर डाली बौछार

BIHAR1 year ago

दरभंगा में बनाई जाएगी AIIMS, दरभंगा के जनता की लगातार मांग के के बाद पीएम ने दिया दरभंगा में AIIMS की मंजूरी !

BUSINESS1 year ago

आपको रोजाना मिलेगा 3.5 रुपये में 1 जीबी डेटा, Reliance Jio के इस जबरदस्त प्लान!

BIHAR1 year ago

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार!

Trending